Advertisement

दिल्ली में लगा केजरीवाल का पोस्टर, BJP विधायक बोले- संविधान की कसम खाकर भी बोला झूठ

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से...
दिल्ली में लगा केजरीवाल का पोस्टर, BJP विधायक बोले- संविधान की कसम खाकर भी बोला झूठ

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के मामले को लेकर अब भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है। राजौरी गार्डन से भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल की तस्वीर वाले पोस्टर लगवा दिए हैं, जिसमें लिखा है, ‘मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।'

 इस पोस्टर में मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए पोस्टर में लिखवाया है, 'पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।'  इसके साथ ही केजरीवाल द्वारा मजीठिया को लिखा गया पत्र भी छापा गया है। दिल्ली में कई जगह सड़कों पर ये पोस्टर देखने को मिले।

आउटलुक से विशेष बातचीत  में भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया, 'देश के इतिहास में अरविंद केजरीवाल ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने संविधान की कसम खाने के बाद झूठ बोला है और इसे लिखित में कबूल भी किया है। वोट लेने के लिए केजरीवाल इस तरह का हथकंडा अपनाते रहे हैं। पहले दिल्ली के चुनावों में शीला दीक्षित के खिलाफ बिजली और जलबोर्ड के मामले में आरोप लगाकर वोट हासिल किए और अब यही तरीका पंजाब के चुनावों में भी अपनाया है।' सिरसा ने बताया, 'उन्होंने मांग की है कि मुख्यमंत्री जैसे गरिमा पद से केजरीवाल इस्तीफा दें और इसके लिए वह सार्वजनिक रुप से माफी भी मांगें।'

क्या है मामला?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से उनपर किए गए मानहानि केस में माफी मांग ली है। पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया बताया था। इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म करने की कोशिश में जुटी है।

सीएम केजरीवाल के माफीनामे के बाद ‘आप’ के पंजाब प्रभारी और सांसद भगवंत मान ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से और उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। आप के बागी नेता कुमार विश्वास भी इस पर तंज कस चुके हैं। वहीं, संजय सिंह ने भी कहा कि वह ड्रग्स के मामले में मजीठिया को जेल पहुंचाकर ही रहेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement