Advertisement

संजय लीला भंसाली की विवादों में रही फिल्म 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी

नवरात्रि के पहले दिन संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इस...
संजय लीला भंसाली की विवादों में रही फिल्म 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी

नवरात्रि के पहले दिन संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इस पहले लुक में दीपिका को पद्मावती के रूप में सामने लाया गया है और वो सच में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म का पहला लुक ट्वीट करते हुए लिखा, 'देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से।' पोस्टर में दीपिका हाथ जोड़े, सिर पर बोड़ला पहने और हाथों में कड़े पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही फिल्म का एक और पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें दीपिका राजस्थानी परिधान में फुल पोज में खड़ी दिखाई दे रही हैं।



कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शूटिंग में हुई देरी के चलते फिल्म की रिलीज देरी हो सकती है और यह फिल्म अलगे साल फरवरी में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म के पोस्टर से साफ है कि फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

जनवरी महीने में राजस्थान के जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट पर तोड़-फोड़ की थी। संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी हुई थी। करणी सेना का कहना था कि फिल्म में रानी पद्मावती को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है और अलाउद्दीन खिलजी के साथ उनके प्रेम-प्रसंग को दिखाया गया है। जबकि फिल्म से जुड़े लोगों ने इस बात से इनकार किया था। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह के किरदार में हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad