Advertisement

ऑस्कर 2022: जब शो के होस्ट क्रिस ने उड़ाया विल स्मिथ की पत्नी का मजाक, एक्टर ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन इस बार लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ। सिनेमा की दुनिया के सबसे बड़े इस...
ऑस्कर 2022: जब शो के होस्ट क्रिस ने उड़ाया विल स्मिथ की पत्नी का मजाक, एक्टर ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन इस बार लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ। सिनेमा की दुनिया के सबसे बड़े इस समारोह ऑस्कर का आयोजन का इंतजार हर कलाकार और कला की दुनिया से जुड़े इंसान को होता है। दुनियाभर के सितारे यहां शिरकत करते हैं, जहां यह शो अपनी शानो-शौकत के लिए जाना जाता है तो वहीं कई बार इस शो में भी विवाद देखने को मिल ही जाता है। इस बार भी ऑस्कर में एक बड़ा बवाल देखने को मिला, लेकिन इस बार ऑस्कर समारोह के स्टेज पर कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज में पर ही सबके सामने मुक्का जड़ दिया।

दरअसल, इवेंट के दौरान इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर दर्शक तक सभी इस सीन को देखकर हैरान रह गए हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि हमेशा कूल दिखने वाले विल स्मिथ ने ऐसा कुछ किया।

क्रिस ने विल की पत्नी को लेकर मजाक किया था जो एक्टर को पसंद नहीं आया। यही वजह है कि वह अपनी सीट से उठकर स्टेज पर गए और वहां खड़े हुए विल को जोरदार थप्पड़ मारा और फिर वहां से चले गए। क्रिस तो पहले शॉक्ड ही हो गए कि ये अचानक उनके साथ क्या हुआ। इसके बाद वह विल से बात करते हैं और फिर विल अपनी सीट से चिल्लाकर कहते हैं कि अपने मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत लेना।

बता दें कि पहले तो फैंस को लगा कि ये सब शो की स्क्रिप्ट का हिस्सा है। लेकिन बाद में कुछ वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें विल रोते हुए भी दिखे जिसके बाद फैंस को यकीन हुआ कि ये सब सच में हुआ है। इतना ही नहीं विल ने अपनी स्पीच में शो के मेकर्स से माफी भी मांगी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement