Advertisement

बीफ मुद्दे पर वीएचपी ने मांगा सीएम मनोहर पर्रिकर का इस्तीफा

बीफ के मुद्दे पर विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का इस्तीफा मांगा है। वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने कहा कि पर्रिकर भाजपा की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
बीफ मुद्दे पर वीएचपी ने मांगा सीएम मनोहर पर्रिकर का इस्तीफा

वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने ट्वीट किया, भाजपा बीफ एन्जॉय पार्टी बन चुकी है? पार्टी की छवि को साफ करने के लिए पर्रिकर को इस्तीफा देना चाहिए।


सुरेंद्र जैन ने कहा कि गोवा और कर्नाटक के अंदर गौ हत्या गैरकानूनी है। ऐसे में पर्रिकर गोवा में तो कानून तोड़ ही रहे हैं और कर्नाटक को भी कानून तोड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सुरेंद्र जैन ने कहा कि गोवा के सीएम बीफ को एन्जॉय करने के लिए कह रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है।

गौरतलब है कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने विधानसभा में कहा कि गोवा में बीफ की कमी की समस्‍या से बचने के लिए अन्‍य जगहों से भी बीफ मंगाने का विकल्‍प खुला है। भाजपा विधायक नीलेश कबराल के एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, 'मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि पड़ोसी राज्‍य से आने वाले बीफ की जांच उचित और आधिकारिक मेडिकल डॉक्‍टर द्वारा कराएंगे।'

सीएम ने कहा कि पोंडा स्थित राज्‍य के एकमात्र गोवा मीट कॉम्‍प्‍लेक्‍स से रोजाना 2000 किलो बीफ का उत्‍पादन होता है। उन्‍होंने कहा कि बाकी की मांग कर्नाटक से पूरी होती है। पड़ोसी राज्‍य से जानवरों को यहां लाकर काटने की सरकार की मंशा नहीं है।

सीएम पर्रिकर द्वारा दिए गए इस तरह के बायान पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्‍ला ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के एक मुख्‍यमंत्री का यह कहना कि राज्‍य में बीफ की कमी नहीं होने दी जाएगी यह हास्‍यास्‍पद और विडंबनापूर्ण है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement