Advertisement

कटप्पा समेत आठ के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है। ये वारंट कोर्ट के सामने पेश ना होने के कारण जारी किया गया है।
कटप्पा समेत आठ के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

जानकारी के मुताबिक,  यह मामला साल 2009 का है, जब मद्रास हाईकोर्ट में दायर की गई एक याचिका के अनुसार सत्यराज, अरुण विजयकुमार, चेरान, विजयकुमार, सरतकुमार, विवेक, श्रीप्रिया और सूर्या ने अपने बयानों के जरिये पत्रकारों की छवि धूमिल करने की कोशिश की थी।
इस मामले के बाद कोर्ट ने इन आठों के खिलाफ 19 दिसंबर साल 2011 को समन जारी किया था। इसके बाद कलाकारों ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें कलाकारों ने खुद को कोर्ट में शामिल होने की छूट मांग थी, कोर्ट ने इस याचिका को छुकरा दिया था।

इस मामले को लेकर 15 मई 2017 को सुनवाई होनी थी, लेकिन जब ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को पता लगा कि कलाकार सुनवाई वाली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचे, तो उन्होंने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। हालांकि, वारंट जारी करने के बाद अदालत ने मामले पर अगली सुनवाई की तारीख 17 जून को निर्धारित कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad