Advertisement

सोनिया के लंच से गैरहाजिर रहे नीतीश की मोदी से मुलाकात

शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लंच में हिस्सा नहीं लेने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इससे पहले वह पीएम की ओर से दिए गए लंच में भी शामिल हुए।
सोनिया के लंच से गैरहाजिर रहे नीतीश की मोदी से मुलाकात

दिल्ली में लंच पॉलिटिक्स ने सत्ता पक्ष और विपक्ष की राजनीति में हलचल मचा दी है। कल सोनिया गांधी के लंच से गैरहाजिर रहे बिहार के मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सबको चौंका दिया। पीएम मोदी ने आज मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ के सम्मान में लंच की मेजबानी की, जिसमें नीतीश कुुुुमार भी शामिल हुए। लंच के बाद उन्होंंने हैदराबाद हाउस में पीएम मोदी के साथ अलग से भी मुलाकात की है। 

इससे पहले पीएम मोदी के साथ लंच पर उठेे सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि इसका गलत मतलब न निकाला जाए। वह मॉरीशस के पीएम के साथ लंच के लिए जा रहे हैं। नीतीश कुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी मुलाकात पहले से तय थी।

शुक्रवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि सोनिया गांधी के लंच से उनकी अनुपस्थिति को गलत तरीके से पेश किया गया। सोनिया गांधी के साथ उनकी मुलाकात पिछले महीने हो चुकी है। कल की बैैठक मेें जदयू की तरफ से शरद यादव ने पार्टी का प्रतिनिधित्व किया था। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement