Advertisement

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामलाः अनन्या पांडे से करीब दो घंटे तक हुए सवाल-जवाब, कल फिर होगी पूछताछ

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से मुंबई के एनसीबी ऑफिस में गुरुवार को...
मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामलाः अनन्या पांडे से करीब दो घंटे तक हुए सवाल-जवाब, कल फिर होगी पूछताछ

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से मुंबई के एनसीबी ऑफिस में गुरुवार को करीब दो घंटे पूछताछ की गई। उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से बुलाया गया है। उनसे एनसीबी के समीर वानखेड़े, वीवी सिंह और एक महिला अफसर ने पूछताछ कीl इस बीच आर्यन खान की न्यायिक हिरासत भी 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है।

अनन्या पांडे को एनसीबी ने दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह पूछताछ के लिए शाम करीब 4 बजे एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता और अभिनेता चंकी पांडे भी मौजूद रहे। वाट्सएप चैट को लेकर अनन्या पांडे से पूछताछ होनी थी लेकिन उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है जिस पर उन्हें कल फिर से बुलाया गया है।

इससे पहले एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा। इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया जिसे एनसीबी अपने साथ लेकर गई है। आर्यन खान मामले में एनसीबी को अनन्या का नाम वॉट्सऐप चैट मिला है। वॉट्सऐप चैट में अनन्या का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उनके घर रेड डाली थीबता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं।

वहीं एनसीबी आज गुरुवार को अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंची। क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। गुरुवार सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे। वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे।

बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad