Advertisement

टॉयलेट की दीवार मरम्मत कर रहे प्लंबर की रातोंरात बदली किस्मत, मिला पांच करोड़ का खजाना

आपने कई बार गड़े हुए खजाने के मिलने की कहानियां सुनी होंगी, लेकिन क्या कभी बॉथरुम की दीवारों में करोड़ो...
टॉयलेट की दीवार मरम्मत कर रहे प्लंबर की रातोंरात बदली किस्मत, मिला पांच करोड़ का खजाना

आपने कई बार गड़े हुए खजाने के मिलने की कहानियां सुनी होंगी, लेकिन क्या कभी बॉथरुम की दीवारों में करोड़ो रुपये मिलने के बारे में सुना है। हाल ही में अमेरिका से एक ऐसा ही वाकया सामने आया है जिसमें एक शख्स को टॉयलेट की दीवार की मरम्मत करते वक्त पांच करोड़ रुपये मिले।

एसबीसी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है। यहां एक जस्टिस नाम का प्लंबर चर्च के बॉथरूम की दीवार को सुधार रहा था। उसी वक्त जस्टिस को आभास हुआ कि दीवार के अंदर कुछ है। जब उस दीवार के प्लास्टर को निकाला गया तो वहां इतने सारे पैसे रखे हुए दिखे। पहले तो वह हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि ऐसे कैसे हो सकता है।

इसके बाद उस प्लंबर ने इमानदारी दिखाते हुए यह पूरी कहानी चर्च के प्रशासन को बताई और वह सारे रुपये चर्च के प्रबंधन के हवाले कर दिए। प्लंबर की ईमानदारी देखकर चर्चा प्रशासन बहुत खुश है और उसके उसे ईनाम देने का ऐलान भी किया है।

रिपोर्ट में बताया गया कि यह सारे पैसे बाथरूम की दीवार के अंदर गढ़े हुए थे। यह भी बताया गया कि करीब पांच करोड़ रुपये सात साल पहले चर्च के ही एक सेफ से चोरी हो गए थे, हालांकि बहुत ढूंढने के बाद भी यह पैसे नहीं मिले थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement