Advertisement

इरफान ने किया अपनी बीमारी का खुलासा, बोले- दवा के साथ दुअा की भी बहुत जरूरत

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान ने खुद को रेयर बीमारी होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद...
इरफान ने किया अपनी बीमारी का खुलासा, बोले- दवा के साथ दुअा की भी बहुत जरूरत

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान ने खुद को रेयर बीमारी होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आईं थीं। इस बीच किसी ने कहा कि उन्हें कैंसर हो गया है, तो किसी ने कहा कि वो ब्रैन ट्यूमर से पीड़ित हैं।

इस तरह की अफवाहों के बाद इरफान ने कहा था कि अटकले न लगाएं, क्योंकि वक्त आने पर मैं खुद इसका खुलासा करूंगा और अब रिपोर्ट्स सामने आने के बाद इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में बता ही दिया।  शुक्रवार को इरफान ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए कामनाएं करते रहें’।

इरफान ने अपनी बीमारी को लेकर ट्विटर पर शेयर किए गए अपने संदेश लिखा, 'अनिश्‍चितता हमें समझदार बनाती हैं, और मेरे पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं। मैं समझ रहा था कि मुझे न्‍यूरो इनडोक्राइन ट्यूमर हुआ है। अभी तक यह जज्‍ब करना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन आप सब के प्‍यार ने मुझे हिम्‍मत दी है।'

अभिनेता ने आगे लिखा, 'इसी सफर में देश से बाहर हूं मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि मेरे लिए दुआएं मांगते रहें। और जैसा की अफवाहें उड़ा रहे हैं, 'न्‍यूरो' का मतलब हमेशा मस्तिष्‍क नहीं होता और गूगल कर आप आसानी से इसे जान सकते हैं, जो लोग मुझसे कुछ सुनना चाह रहे थे, मैं उम्‍मीद करता हूं कि कुछ और कहानियों के साथ आपके पास लौटूंगा'।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों अभिनेता इरफान खान ने एक खबर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। इरफान ने बताया था कि उन्हें ऐसी बीमारी हो गई है जिसका पता नहीं चल पा रहा है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा था कि सब उनके लिए दुआ करें। इस खबर के बाद इरफान के फैंस सकते में आ गए थे और उनके बारे में तरह-तरह की चर्चाएं चल पड़ी थीं। सभी जानना चाहते हैं कि उन्हें अचानक क्या हो गया है।

 

इतनी अटकलों के चलते इरफान की पत्नी सुतपा ने फेसबुक पर एक बयान जारी कर कहा है कि इरफान को क्या हुआ है यह जानने के लिए अपनी कीमती ऊर्जा और समय जाया न करें बल्कि प्रार्थना करें। पत्नी सुपता ने कहा था, ‘मेरा सबसे अच्छा दोस्त और साथी फाइटर है, वह जबरदस्त अंदाज और खूबसूरती के साथ हर मुश्किल से लड़ रहा है। आप सभी की प्रार्थनाओं, चिंता और शुभकामना का आभार।’

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement