Advertisement

इंडिगो लाया 1212 रुपये के सस्ते टिकट, जानिए कब होगी बुकिंग शुरु

हवाई सेवा उपलब्ध करने वाली इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए चार दिन की विशेष सेल की शुरूआत की है। इसके...
इंडिगो लाया 1212 रुपये के सस्ते टिकट, जानिए कब होगी बुकिंग शुरु

हवाई सेवा उपलब्ध करने वाली इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए चार दिन की विशेष सेल की शुरूआत की है। इसके अंतर्गत 12 लाख सीटों की पेशकश की गयी है और शुरुआती किराया 1,212 रुपये है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इंडिगो ने कहा कि टिकटों की बुकिंग मंगलवार से शुरू है और इसके तहत 25 जुलाई से अगले वर्ष 30 मार्च के बीच सफर किया जा सकती है। कंपनी ने अपनी 12 वीं वर्षगांठ के अवसर पर यह पेशकश की। 

कंपनी ने कहा कि इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय विशेष बिक्री की पेशकश कर रही है। यह 10 जुलाई से 13 जुलाई तक चलेगी और इसका शुरुआती किराया 1,212 रुपये है। इसके तहत 12 लाख सीटों की पेशकश की गयी है। यह सेल कंपनी के 6 ई नेटवर्क पर दी जा रही है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं।

इंडिगो के मुख्य रणनीति अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा , " हमें भारतीय एयरलाइन सीटों की सबसे बड़ी बिक्री का ऐलान करके खुशी महसूस हो रही है। 4 अगस्त को इंडिगो 12 वर्ष की हो रही है और इस अवसर को और यादगार बनाने के लिए हमने किफायती कीमत में अपने 57 शहरों के नेटवर्क पर 12 लाख सीटों की पेशकश की है।"

इसके अलावा, भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक मूल्य के टिकट खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक (अधिकतम 500 रुपये) का भी फायदा मिल सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement