Advertisement

पिछले 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया- चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार  पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। दिल्ली...
पिछले 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया- चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार  पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में चिदंबरम ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले 6 महीने में अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के पास अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए अभी भी कोई रूपरेखा नहीं है। चिदंबरम ने कहा कि शुक्रवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि सब कुछ ठीक है और हम दुनिया के शीर्ष पर हैं।

अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर सरकार पर विपक्ष हमलावर

चिदंबरम ने वित्त मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने एक बात नहीं कही कि 'अच्छे दिन आने वाले हैं'। बता दें कि अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। हालांकि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए कई कदम उठा रही है। अभी तक उठाए गए कदमों से कोई बहुत बड़ा सुधार होता हुआ नहीं दिखा रहा है।

बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान में आज कांग्रेस 'भारत बचाओ रैली' के सहारे केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधने की कोशिश कर रही है। इस रैली में देशभर से कांग्रेसी कार्यकर्ता जुटे हैं।

बीजेपी है तो 100 रुपये का प्याज मुमकिन है: प्रियंका गांधी

इससे पहले दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हर अखबार पर दिखता है कि मोदी है तो मुमकिन है। असलियत ये है कि बीजेपी है तो 100 रुपये किलो की प्याज है, बीजेपी है तो 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी मुमकिन है, बीजेपी है तो 4 करोड़ नौकरियां नष्ट होना मुमकिन है। प्रियंका ने मंहगाई, बंद होती फैक्ट्रियां, कारखानों के बंद होने, छोटे व्यापारियों की कमाई घटने की बात करते कहा कि मोदी है तो ये मुमकिन है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad