Advertisement

एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, झगड़ा और धमकी देने का आरोप

  अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहनी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ...
एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, झगड़ा और धमकी देने का आरोप

 

अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहनी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को  अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के खिलाफ सोशल मीडिया पर गाली देने का आरोप है। पायल ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। इसके साथ ही पायल पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करने, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप हैं।  एक अधिकारी इस खबर की जानकारी दी है।

सैटेलाइट पुलिस थाने के निरीक्षक ए एस रॉय ने बताया कि सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ पराग शाह की शिकायत के आधार पर एक्ट्रेस के खिलाफ गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

 

रॉय ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा, 36 वर्षीय अभिनेत्री, जो अपने माता-पिता के साथ सैटेलाइट इलाके में एक पॉश सोसाइटी में पिछले एक साल से रह रही है, पर अश्लील शब्द (आईपीसी धारा 294-बी), जानबूझकर अपमान (504) और आपराधिक धमकी (506) के लिए मामला दर्ज किया गया है।

20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं, जिसके बाद पुलिस में पायल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया और उन्हें जेल भेजा गया है। बता दें कि ये दूसरी बार है जब पायल रोहतगी को गिरफ्तार किया गया है।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement