Advertisement

VIDEO: ओडिशा के पटाखा मार्केट में लगी आग, 50 दुकानें जलकर खाक, एक की मौत

ओडिशा में बुधवार तड़के एक पटाखा मार्केट में आग लगने से करीब 50 दुकानें जलकर खाक हो गईं। हादसे में एक शख्स...
VIDEO: ओडिशा के पटाखा मार्केट में लगी आग, 50 दुकानें जलकर खाक, एक की मौत

ओडिशा में बुधवार तड़के एक पटाखा मार्केट में आग लगने से करीब 50 दुकानें जलकर खाक हो गईं। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य जख्मी हुए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि एक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी, लेकिन देखते ही देखते इस आग ने मार्केट की करीब 50 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि कई किलोमीटर दूर तक इसकी रोशनी देखी गई। सूचना मिलने के बाद दमकल के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, ओडिशा में बुधवार तड़के पटाखों की दुकान में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना में 3 लोग घायल भी हो गए हैं। आग ओडिशा के राउरकेला मार्केट में शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी।

यहां देखें वीडि़यो-

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a>: Fire broke out in Odisha&#39;s Rourkela after short circuit in firecracker shop earlier today. 1 dead 3 injured. Flames now doused. <a href="https://t.co/gzvnJpzfzW">pic.twitter.com/gzvnJpzfzW</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/920489344984498177?ref_src=twsrc%5Etfw">October 18, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

हादसे के दौरान सो रहे थे दुकानदार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आग तड़के 3 बजे के आसपास लगी। उस वक्त कुछ दुकान मालिक यहीं सो रहे थे। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि कई लोगों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। घटना की जांच की जा रही है। मरने वाले और जख्मी लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement