Advertisement

'कमलापंसद' के विज्ञापन में अमिताभ के काम करने पर भड़के फैन्स, कहा- इन टुटपुँजियों और आपमें क्या अंतर… जानें क्या मिला जवाब

हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन का एक विज्ञापन सामने आया था, जिसमें अमिताभ रणवीर सिंह के साथ मिलकर पान...
'कमलापंसद' के विज्ञापन में अमिताभ के काम करने पर भड़के फैन्स, कहा- इन टुटपुँजियों और आपमें क्या अंतर… जानें क्या मिला जवाब

हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन का एक विज्ञापन सामने आया था, जिसमें अमिताभ रणवीर सिंह के साथ मिलकर पान मसाला का विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन के बाद से सोशल मीडिया में लगातार अमिताभ बच्चन को घेरा जा रहा था इस पूरे मामले में बिग बी ने अब तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब अमिताभ बच्चन को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बताना कहना पड़ा कि व्यवसाय के बारे में भी सोचना पड़ता है।

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। फेसबुक और ट्विटर पर वो लगातार पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ''समय" से जुड़ी एक पोस्ट की। इस पर कई फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच एक यूजर ने अमिताभ बच्चन से पान मसाला का एड करने को लेकर सवाल किया, जिसका अमिताभ ने जवाब दिया।

जानें किस सवाल पर बिग बी ने तोड़ी अपनी चुप्पी

अमिताभ ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा था- 'एक घड़ी खरीदकर_हाथ में क्या बांध ली,  _वक्त पीछे ही_ _पड़ गया मेरे!' इस पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘प्रणाम सर आपसे बस एक बात पूछनी थी, आपको ऐसी भी क्या जरूरत थी कि आपको कमला पसंद के विज्ञापन में आना पड़ा। इसके आगे यूजर ने लिखा कि फिर क्या फर्क रह जाएगा आप में और इन टटपुंजियों में’?? फैन्स के इन प्रश्नों के बाद अमिताभ को अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी।

अमिताभ ने दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसक का दिल रखते हुए बड़ी ही विनम्रता से पूछे गए सवाल का जवाब दिया। अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए लिखा कि… मान्यवर मैं क्षमा प्रार्थी हूं लेकिन इससे किसी के व्यवसाय का भला हो रहा है। उन्होंने कहा कि व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। आगे अमिताभ ने लिखा कि मुझे ऐसा करने के लिए पैसे मिलते हैं। समझाते हुए अमिताभ ने कहा कि इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो कर्मचारी हैं उनको भी काम मिलता है। टटपुंजिया शब्द आपके मुंह से शोभा नहीं देता. आदर सहित आपको नमस्कार करता हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement