Advertisement

विशाल भारद्वाज करेंगे इरफान खान का इंतजार, बोले- बंद नहीं होगी फिल्म

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपनी बीमारी का खुलासा किया और साथ ही ये भी बताया कि वह इलाज के लिए...
विशाल भारद्वाज करेंगे इरफान खान का इंतजार, बोले- बंद नहीं होगी फिल्म

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपनी बीमारी का खुलासा किया और साथ ही ये भी बताया कि वह इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। इरफान ने बताया था कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी है। बीमारी का खुलासा होने के बाद से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि विशाल भारद्वाज इरफान-दीपिका के साथ बनने जा रही ‘गैंगस्टर ड्रामा’ फिल्म को बंद कर सकते हैं। ऐसी चर्चाओं पर अब डायरेक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने ट्वीट कर इस बात को साफ किया कि ये खबरें एकदम गलत और झूठी हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा- ‘इरफान एक योद्धा हैं, हम जानते हैं कि वे इस लड़ाई को जीत जाएंगे। इसलिए किर्रिज और मैंने हमारी फिल्म को रिशेड्यूल करने का फैसला किया है। जब हमारा योद्धा एक विजेता बनकर आएगा, तब हम एक नई ऊर्जा और सेलिब्रेशन के साथ काम शुरू करेंग’।

इरफान खान ने कुछ समय पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी और कहा था कि - मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए कामनाएं करते रहें। उम्मीद करता हूं कि आपके सामने कुछ और कहानियां लेकर आ सकूं।

गौरतलब है कि ‘गैंगस्टर ड्रामा’ फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार फिल्म में माफिया राहिमा खान का होगा जिन्हें सपना दीदी के नाम से जाना जाता है। वहीं, इरफान खान लोकल गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब माफिया, क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित होगी।

विशाल भारद्वाज और दीपिका पादुकोण सहित पूरा बॉलीवुड फिलहाल इरफान खान के स्वस्थ होने का इंतजार कर रहा है। इरफान खान के फैन्स भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द वापसी करें।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad