Advertisement

सीपीआई की मांग- चुनाव के दौरान रिलीज न हो मोदी की बायोपिक

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'...
सीपीआई की मांग- चुनाव के दौरान रिलीज न हो मोदी की बायोपिक

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज चुनाव के दौरान होने पर आपत्ति जताई है तथा चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसकी रिलीज पर 23 मई तक रोक लगाने की मांग की है।

सीपीआई के महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने पत्र में लिखा है कि मीडिया के माध्यम से यह पता चला है कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक 12 अप्रैल को 23 भारतीय भाषाओं में रिलीज होने वाली है। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल से शुरू होगी और 19 मई तक चलेगी।

वोटिंग पैटर्न पर पड़ सकता है असर

सीपीआई का कहना है कि चुनाव के दौरान इस बायोपिक का रिलीज करना, खासतौर पर वोटिंग के दौरान एक रणनीति का हिस्सा ही हो सकता है जो तय रूप से वोटिंग के पैटर्न को प्रभावित कर सकता है।सीपीआई ने चुनाव आयोग से मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर 23 मई तक प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिए।

किए जा चुके हैं दो पोस्टर लॉन्च

फिल्म के दो पोस्टर लॉन्च कर दिए गए हैं। फिल्म के पहले पोस्टर को जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में लॉन्च किया था। इस फिल्म में पीएम मोदी के जीवन के कई ऐसे पहलुओं के बारे में दिखाया जाएगा।

समझा जाता है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर, 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा।

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह फिल्म के निर्माता हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad