Advertisement

कोरोना वायरस खतरा: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया वीडियो साझा, सेल्फ आइसोलेशन में जाने को कहा

कोरोना वायरस लगातार पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। इससे बचने का उपाय एक ही है कि जितना हो सके...
कोरोना वायरस खतरा: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया वीडियो साझा, सेल्फ आइसोलेशन में जाने को कहा

कोरोना वायरस लगातार पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। इससे बचने का उपाय एक ही है कि जितना हो सके भीड़ से बचा जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारतवासियों से संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी लोगों से कोरोना से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाने की सलाह दी है। अनुष्का ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें युगल लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने के लिए कहा रहे हैं।

भीड़ से बचने की करें कोशिश

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी से अपील की है कि वो जितना हो सके भीड़ से बचने की कोशिश करें। समाज से अलग रहना ही इस वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है। कोहली ने शुक्रवार की सुबह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सबसे सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही।

काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं

कोहली ने पत्नी के साथ बनाए वीडियो में कहा, हम सभी जानते हैं कि इस वक्त काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। इस कोरोना वायरस को बढ़ने के रोकने का बस एक की तरीका है कि हम सब एक साथ मिलकर आए। हम अपनी और बाकियों की सुरक्षा के लिए घर पर रह रहे हैं और आपका भी ऐसा ही करना चाहिए इस वायरस को आगे और फैलने से रोकने के लिए। चलिए सेल्फ आइसोलेशन के जरिए अपने आप को और बाकी सबको भी सुरक्षित बनाते हैं।

कोहली ने पोस्ट को किया रीट्वीट

विराट कोहली ने पोस्ट को रीट्वीट किया और कहा, वक्त का सम्मान करना बहुत जरूरी है और सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करें। घर पर रहें और स्वस्थय रहें। गुरुवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकों से भी अपील की थी कि वे कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर 22 मार्च को लगाए जनता कर्फ्यू का पालन करें। और मैं आज हर देशवासी से एक और समर्थन मांग रहा हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement