Advertisement

फडणवीस बोले, उम्मीद है TDP के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेगी शिवसेना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रवादी और हिंदुत्ववादी शक्तियों के साथ रहने की...
फडणवीस बोले, उम्मीद है TDP के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेगी शिवसेना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रवादी और हिंदुत्ववादी शक्तियों के साथ रहने की उम्मीद जताते हुए विश्वास जताया कि शिवसेना एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेगी।

दरअसल, फडणवीस का यह बयान तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा शुक्रवार को लोकसभा में बीजेपी नीत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के बाद आया है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सीएम फडणवीस ने कहा, ‘अभी तक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से कोई बात नहीं हुई है। हमारी पार्टी के वरिष्ठ (बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व) ऐसा करेंगे। हालांकि मुझे विश्वास है कि राष्ट्रवादी और हिंदुत्ववादी शक्तियां साथ रहेंगी।’ उन्होंने कहा, ‘शिवसेना हमारे साथ रहेगी।’

सीएम ने कहा, ‘शिवसेना के कुछ नेताओं ने शुक्रवार को मुझसे मुलाकात की। वे मुम्बई महानगरपालिका उपचुनाव में बीजेपी का समर्थन लेने आए थे। हम उनका समर्थन कर रहे हैं।’ हालांकि सीएम फडणवीस ने इससे इनकार किया कि उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शिवसेना नेतृत्व से मुलाकात की।

वहीं, किसानों द्वारा हाल ही में किए गए मार्च को लेकर सीएम फडणवीस ने कहा कि जिस तरीके से इस मुद्दे को सामने लाया गया उससे यह लगा कि किसान कर्जमाफी की राशि के वितरण को लेकर विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन में मात्र कुछ ही किसान थे। अधिकतर आदिवासी थे, जिनसे कुछ सालों के दौरान अन्याय हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad