Advertisement

शिवसेना का हमला, कहा- सोशल मीडिया पर आलोचना को सहन नहीं कर पा रही है भाजपा

शिवसेना ने अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सोशल मीडिया के मंच ने भगवा पार्टी को...
शिवसेना का हमला, कहा- सोशल मीडिया पर आलोचना को सहन नहीं कर पा रही है भाजपा

शिवसेना ने अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सोशल मीडिया के मंच ने भगवा पार्टी को चुनावों में जीत दिलाई, वही पार्टी अब सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना को सहन नहीं कर पा रही है।

शिवसेना ने सोमवार को कहा कि सरकार को इन आलोचनाओं के प्रति अनुदार रवैया दिखाने के बजाय आत्मचिंतन करना चाहिए और जहां उसने गलती की है उसे ठीक करना चाहिए। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के सम्पादकीय में लिखा है, भाजपा सरकार का रुख है कि प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और मुख्यमंत्रियों का अपमान नहीं हो और लोग धीरज बरतें।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ‘सामना’ में पूछा गया कि आखिर यह धैर्य और अच्छा आचरण मनमोहन सिंह के समय कहां गायब हो गया था और जब वह मनमोहन सिंह फिर से प्रधानमंत्री बने तब भी उनका मजाक उड़ाया गया। सम्पादकीय में कहा गया कि भाजपा की स्थिति ऐसी है, मानो जिसके लिए उसने गड्ढा खोदा, वह खुद उसी में गिर गई हो।

शिवसेना ने कहा, विपक्ष को नीचा दिखाने के लिए जिस सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया गया अब वही भाजपा का पर्दाफाश कर रही है। सत्ता में आने के बाद जब सरकार के वादे झूठे साबित हुए और युवाओं ने जब उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू की तब वह इसे सहन नहीं कर पाई। प्रधानमंत्री को यह साफ कर देना चाहिए कि सरकार या भाजपा के बारे में किसी को अपना विचार जाहिर की आजादी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement