Advertisement

पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस कोविड-19 पॉजिटिव, होम क्वारंटीन में रहने की सलाह

पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने से सनसनी फैल गई है। ममता बनर्जी की कैबिनेट का कोई...
पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस कोविड-19 पॉजिटिव, होम क्वारंटीन में रहने की सलाह

पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने से सनसनी फैल गई है। ममता बनर्जी की कैबिनेट का कोई मंत्री पहली बार कोरोना संक्रमित मिला है। मंत्री के पॉजिटिव होने की जानकारी सरकार के उच्च पदस्थ सूत्रों ने दी है।

पहले नौकर मिला था संक्रमित

राज्य के अग्नि शमन सेवा विभाग के मंत्री सुजीत बोस का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव मिला है। इसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन में रहने को कहा गया है। मंत्री के आवास का एक नौकर पॉजिटिव मिलने के बाद मंत्री और उनके परिवार का टेस्ट कराया गया।

गुरुवार को आई परिवार की रिपोर्ट में मंत्री पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा उनके परिवार का एक सदस्य भी पॉजिटिव मिला है। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को नए मरीजों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई। कल राज्य में 344 नए केस मिले। कुल मरीज 4536 हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग पश्चिम बंगाल के अनुसार, पिछले 24 घंटों में राज्य में 344 नए कोविड19 पॉजिटिव मामले और 6 मौतें रिपोर्ट हुई हैं। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 4,536 और मरने वालों की संख्या 229 हो गई है।

पिछले 24 घंटे में 90 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी गई है। इसके बाद ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1668 हो गई है। स्वस्थ होने वालों की दर 36.77 फीसद है। पिछले 24 घंटे में कोलकाता में 3, हुगली में दो व उत्तर 24 परगना जिले में एक व्यक्ति की मौत हुई है। उल्लेखनीय है कि हर दिन राज्य में बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को 208 नए मामले, सोमवार को 149, मंगलवार को 193 एवं बुधवार को 183 नए मामले सामने आए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad