Advertisement

शादी करते ही अनुष्का शर्मा को PETA से मिला ये खास तोहफा..

  हाल ही में भारतीय क्रकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री...
शादी करते ही अनुष्का शर्मा को PETA से मिला ये खास तोहफा..

 

हाल ही में भारतीय क्रकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अब एक और खुशी मिल गई है। और वो खुशी ये है कि अनुष्का शर्मा को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य के लिए पेटा-2017 के ‘पर्सन आफ दि ईयर पुरस्कार’ के लिए नामित किया गया।

पीपुल्स फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल पेटा के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने बुधवार को गुवाहाटी में एक बयान जारी कर कहा, अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पेटा ने अपने बयान में कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिए सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले नेता डा. शशि थरूर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर तथा बॉलीवुड कलाकारों हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को पेटा के पर्सन ऑफ दि ईयर पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement