Advertisement

फॉलोवर न बढ़ने से परेशान हुए अमिताभ, बोले- 'अरे यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो'

अक्सर अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स की संख्या में बढ़ोतरी न होने से परेशान रहने...
फॉलोवर न बढ़ने से परेशान हुए अमिताभ, बोले- 'अरे यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो'

अक्सर अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स की संख्या में बढ़ोतरी न होने से परेशान रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कहा कि अब उन्हें और क्या करना है नंबर बढ़ाने के लिए। उनका कहना है कि लगातर ट्विटर पर एक्टिव रहने के बाद भी उनके फॉलोअर्स में कोई इजाफा नहीं हो रहा है। 

ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह सुर्खियां बटोरने वाले अमिताभ के ट्विटर पर 34 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं और धीरे-धीरे इस संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। हाल ही में उनके ट्विटर एकाउंट पर कुछ ऐसे ट्वीट देखे गए जिनको पढ़कर लगता है वे ट्विटर से नाराज हैं।

अपने नए ट्वीट में अमिताभ बच्चन एक तस्वीर में हाथ जोड़कर खड़े हैं और कह रहे हैं अरे यार ट्विटर जी..यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो..कब से इतना कुछ डाल रहे हैं..कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर ने कुछ वक्त पहले अचानक अमिताभ के फॉलोवर्स को घटा दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए ट्विटर छोड़ने की धमकी तक दे डाली थी। हालांकि, अमिताभ बच्चन की तरफ से किया गया ये नया ट्वीट फॉलोवर बढ़ाने का काफी यूनीक तरीका लग रहा है। बिग-बी के इस ट्वीट पर उनके फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad