Advertisement

शोएब अख्तर ने सहवाग पर कसा तंज, कहा जितने उसके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बुधवार को वीरेंद्र सहवाग पर तंज कसते हुए कहा कि जितने उसके...
शोएब अख्तर ने सहवाग पर कसा तंज, कहा जितने उसके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बुधवार को वीरेंद्र सहवाग पर तंज कसते हुए कहा कि जितने उसके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है। वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं। ये एक-दूसरे पर भी निशाना साधते रहते हैं। ऐसा ही कुछ समय पहले भी देखने के मिला जब सहवाग ने यह बयान दिया था कि शोएब अख्तर पैसों के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हैं। जिसके जवाब में अब अख्तर ने उन पर यह कटाक्ष किया है।

अख्तर ने कहा सहवाग इसे मजाक ही समझें

अख्तर ने सहवाग के पुराने बयान का जिक्र किया जहां उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भारत की तारीफ करते रहते हैं क्योंकि वह पैसा कमाना चाहते हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा कि जितने उसके(सहवाग) सिर पर बाल नहीं हैं, उतना उनके पास माल (पैसा) है। हालांकि अख्तर ने ये भी साफ किया है कि सहवाग इसे मजाक समझें।

मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे

अख्तर ने कहा यदि आप इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि मेरे इतने फॉलोअर्स हैं, तो इसे समझें। मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लग गए। मैं यूट्यूब से शोएब अख्तर नहीं बना हूं, पाकिस्तान के लिए 15 साल खेलने से बना हूं। आगे उन्होंने कहा जी हां, भारत में मेरे कई फैंस हैं, लेकिन मैंने भारतीय टीम की आलोचना की थी जब ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में उन्‍होंने अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया था।

कोहली की जमकर की प्रशंसा

अख्‍तर ने पिछले कुछ समय में भारत और भारतीय खिलाड़ियों के बारे में कई बातें की। उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत की जीत के बाद खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की थी। टीम इंडिया ने 0-1 से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी। अख्‍तर ने कोहली को अविश्‍वसनीय लीडर कहा था जो आसानी से हार नहीं मानते।

मैं सिर्फ एक यू ट्यूबर नहीं हूं

उन्होंने कहा कि जब भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो सभी पाकिस्तानी यूट्यूबर उसकी सराहना करते हैं। ऐसे समय में रमीज राजा और शाहिद अफरीदी भी टीम इंडिया की प्रशंसा करते हैं। क्या यह सही नहीं है कि विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। शोएब ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता है कि जब मैं क्रिकेट के बारे में अपनी राय प्रकट करता हूं तो लोगों को परेशानी क्यों होती है। मैंने 15 सालों तक पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। एक समय में दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज था, मैं सिर्फ यू ट्यूब पर कमेंट्स करने वाला व्यक्ति नहीं हूं।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी-20  मैच खेले हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड अभी भी उनके नाम दर्ज है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad