Advertisement

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का वॉट्सऐप नंबर, लोगों ने दी नसीहत

सोशल मीडिया पर बहुत कुछ होता रहता है। तमाम तरह की उठा-पटक, नोक-झोक, हैकिंग और डेटा लीक। कई सेलेब्रिटीज...
अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का वॉट्सऐप नंबर, लोगों ने दी नसीहत

सोशल मीडिया पर बहुत कुछ होता रहता है। तमाम तरह की उठा-पटक, नोक-झोक, हैकिंग और डेटा लीक। कई सेलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने का भी शिकार हो चुके हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल बातें या तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो जाती हैं। इस बार ऐसा ही कुछ ऐक्ट्रेस काजोल के साथ हुआ है। उनका पर्सनल नंबर ट्विटर पर लीक हो गया है। लेकिन ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके पति और एक्टर अजय देवगन ने किया है।

सोमवार को अजय के फॉलोवर्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस काजोल का वॉट्सऐप नंबर शेयर कर दिया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।

इसके बाद अजय देवगन के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि अजय ने आखिर ऐसा क्यों किया है। साथ ही कई लोगों ने अजय को नसीहत भी दी कि उन्हें पर्सनल नंबर नहीं शेयर करना चाहिए।

अभी इस बारे में अजय या काजोल की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है कि अजय ने अपने अकाउंट पर काजोल का नंबर क्यों शेयर किया। काजोल के जन्मदिन पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad