Advertisement

सचिन के बाद अब परेश रावल भी कोरोना संक्रमित, पहली डोज लेने के बाद भी रिपोर्ट पॉजीटिव

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसकी चपेट में अब बॉलीवुड के सितारे और...
सचिन के बाद अब परेश रावल भी कोरोना संक्रमित, पहली डोज लेने के बाद भी रिपोर्ट पॉजीटिव

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसकी चपेट में अब बॉलीवुड के सितारे और क्रिकेट जगत के खिलाड़ी आने लगे है। शुक्रवार को बॉलीवुड के बाबू भैया कहे जाने वाले परेश रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी लोगों से साथ साझा की है।

परेश रावल ने ट्वीटर पर लिखा कि बदकिस्मती से मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे टच में आए हो वह सभी लोगों से मेरा अनुरोध हो कि वह अपना कोविड टेस्ट कराएं।

आपको बता दें कि वैक्सीन लगने के बाद भी परेश रावल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज दिया गया था। वैक्सीन लगवाने के बाद 65 वर्षीय परेश रावल ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर कर लिखा था कि वी फॉर वैक्सीन, सभी डॉक्टरों, नर्सों, फ्रंट लाइन हेल्थ केयर वर्कर्स, वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

वहीं केवल परेश रावल को ही वैक्सीन लगने के बाद कोरोना नहीं हुआ है। इससे पहले भी फिल्ममेकर रमेश तौरानी वैक्सीन के पहले डोज लेने के बाद भी पॉजिटिव हो गए थे।

भारत में लगातार कोरोना के मामले धड़ल्ले से बढ़ते जा रहे हैं। कई हस्तियां जैसे सचिन तेंदुलकर, आमिर खान , कार्तिक आर्यन, रणवीर कपूर, मनोज बाजपेयी, संजल लीला भंसाली, सतीश कौशिक इसकी चपेट में आ चुके हैं।देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 62,258 नये मामले दर्ज किये गये जो इस वर्ष में अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इससे पहले शुक्रवार को 58,886 नये मामले दर्ज किये गये। गुरुवार को 53,476, बुधवार को 47,262 , मंगलवार को यह संख्या 40,715, सोमवार को 46,951, रविवार को 43,846, शनिवार 40,953 और गत शुक्रवार को 39,726 दर्ज की गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad