Advertisement

वेस्टइंडीज से पहला मुकाबला आज, बिना कोच के ही लड़ेगी टीम इंडिया

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज में आज पहला मुकाबला होने जा रहा है। कुंबले विवाद को पीछे छोड़ टीम इंडिया बिना कोच के ही वेस्टइंडीज से मुकाबला करेगी। ऐसे में कप्तान विराट कोहली पर मैदान के भीतर और बाहर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा।
वेस्टइंडीज से पहला मुकाबला आज, बिना कोच के ही लड़ेगी टीम इंडिया

कप्तान विराट कोहली पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में बिना मुख्य कोच के ही वेस्टइंडीज से मुकाबला करेंगे। कोहली ने टीम में कुछ बदलाव करते हुए कुलदीप यादव और ऋषभ पंत को मौका दिया है। खुद कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन,  हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत और कुलदीप यादव पर भी सभी की निगाहें रहेंगी।  

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार्दिक पांड्या ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया था। इसके चलते पांड्या से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें लगी हैं। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से भी इस सीरीज में काफी उम्मीदें हैं।

 कप्तान कोहली ने भी चैंपियंस ट्रॉफी में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने इस सीरीज में तीन अर्धशतक लगाए थे। चैंपियंस ट्रॉफी की हार का दबाव टीम के साथ कप्तान पर ज्यादा रहेगा। विराट को इसमें बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ कुशल रणनीतिकार की भूमिका भी अदा करनी होगी.

गौरतलब है कि भारत वेस्टइंडीज में पांच एक दिवसीय और एक 20-20 मैच खेलेगा। एक दिवसीय मैचों की सीरीज 23 जून से 6 जुलाई तक चलेगी और एकमात्र 20-20 मैच 9 जुलाई को होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement