Advertisement

ऋषभ पंत की वजह से हो रही थी दिक्कत, शिकायत करने पर मिला ये जवाब

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के शानदार शतक और आर अश्विन-अक्षर पटेल की गेंदबाजी के कारण ही भारत...
ऋषभ पंत की वजह से हो रही थी दिक्कत, शिकायत करने पर मिला ये जवाब

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के शानदार शतक और आर अश्विन-अक्षर पटेल की गेंदबाजी के कारण ही भारत आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचा है। इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद अवॉर्ड समारोह में मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पंत से विकेटों की पीछे से उनकी कमेंट्री को लेकर सवाल पूछे। जिसका जवाब सोशल मीडिया में काफी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज को तीन-एक से अपने नाम कर लिया। मैच के बाद पंत जब मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे तो हर्षा भोगले ने उनसे कहा कि आपकी वजह से हमारी काफी आलोचना हो रही है। जब आप विकेट के पीछे होते हैं तो कहते हैं कमेंट्री बंद करों और ऋषभ पंत की ही बात सुनों। पंत ने हर्षा के सवाल को जवाब देते हुए कहा "अब सर ये मेरी तारीफ है या आपको इससे दिक्कत हो रही है तो आप लोग थोड़ा सुधार करो"।

टीम इंडिया को ये अहम जीत दिलाने में और सीरीज भारत के नाम करने में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के साथ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने अहम भूमिका निभाई है। वहीं, रोहित शर्मा इस सीरीज में सबसे अधिक 345 रन बनाने वाले इंडियन प्लेयर रहें। दूसरे नंबर पर पंत रहें जिन्होंने 270 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 161 रन की शतकीय पारी और ऋषभ पंत ने 101 रन की शानदार शतकीय पारी खेली है। अश्विन और अक्षर पटेल ने 5-5 विकेट लेकर इंग्लैंड को अपने सामने नतमस्तक कर दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad