Advertisement

उमेश यादव को बधाई देने के चक्कर में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए अखिलेश यादव

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 10 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ हो रही है। उन्हें...
उमेश यादव को बधाई देने के चक्कर में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए अखिलेश यादव

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 10 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ हो रही है। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। लेकिन सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उमेश यादव को बधाई देकर फंस गए। अखिलेश यादव ने उमेश की इस उपलब्धि पर उन्हें ट्वीट कर बधाई दी।

अखिलेश यादव ने हैदाराबाद टेस्ट की जीत के बाद ट्वीट किया- 'हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। तेज गेंदबाज उमेश यादव की दमदार तेज गेंदबाजी ने समां बांध दिया। मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएं।'

इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने उमेश यादव का नाम दो बार लिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। कई लोगों ने इसे जातिवाद से भरा ट्वीट बताया क्योंकि उन्होंने 'यादव' शब्द पर जोर दिया। लोगों ने कहा कि 'मैन ऑफ द सीरीज' तो पृथ्वी शॉ थे इसलिए उन्हें भी बधाई देनी चाहिए थी। कुछ यूजर्स ने कहा कि कम से कम खेलों में तो आप जातिवाद को ना लाएं।

यूजर्स ने अखिलेश यादव पर सवाल उठाते हुए उनसे पूछा कि इससे पहले आपने कितने मैचों की बधाई दी है या देश के कितने खिलाड़ियों को आप बधाई दे चुके हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने हैदराबाद टेस्ट में मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुए ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad