Advertisement

रोहित, पंत, शुभमन, पृथ्वी, सैनी आइसोलेशन में रखे गए, रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आया

भारतीय टीम के खिलाड़ियों रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी ने नए साल के मौके पर...
रोहित, पंत, शुभमन, पृथ्वी, सैनी आइसोलेशन में रखे गए, रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आया

भारतीय टीम के खिलाड़ियों रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी ने नए साल के मौके पर बाहर एक इंडोर रेस्टोरेंट में डिनर किया है जिसके कारण उन्हें एहतियातन आइसोलेशन में रखा गया है। दोनों टीमों के बीच सात जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट होना है।

भारतीय मूल के एक प्रशंसक ने वीडियो पोस्ट किया था जिसमें ये खिलाड़ी नए साल की पूर्वसंध्या के मौके पर एक इंडोर रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। प्रशंसक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उसने इन खिलाड़ियों के बिल का भुगतान किया था जिसके बाद पंत ने उन्हें गले लगाया था। हालांकि बाद में प्रशंसक ने ट्वीट डिलीट कर लिया और कहा कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में जो बताया गया है कि पंत ने मुझे गले लगाया,वह गलत है।

प्रशंसक ने ट्वीट कर कहा, “मैंने कभी नहीं कहा कि पंत ने मुझे गले लगाया है। पिछले ट्वीट में अतिउत्साह में यह बात सामने आयी थी और मैं इस गलतफहमी के लिए माफी मांगता हूं।”

इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस मामले की जांच करेंगे और देखेंगे कि इन खिलाड़ियों ने जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है कि नहीं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी कर कहा, “ऑस्ट्रेलिया और भारतीय मेडिकल टीम की सलाह पर इन खिलाड़ियों को एहतियातन आइसोलेशन में रखा गया है। यह खिलाड़ी टीम के अन्य सदस्यों से अलग रहेंगे और यात्रा तथा ट्रेनिंग भी अलग से करेंगे।” 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement