Advertisement

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते दिखेंगे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट

आईपीएल नीलामी से पहले आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की अदला-बदली जारी है। ताजा खबर काफी बड़ी...
आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते दिखेंगे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट

आईपीएल नीलामी से पहले आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की अदला-बदली जारी है। ताजा खबर काफी बड़ी है। न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलेंगे जबकि घरेलू स्तर पर उम्दा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा होंगे। आईपीएल के बयान के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ने ट्रेडिंग विंडो के दौरान बोल्ट को मुंबई इंडियंस को सौंपने का फैसला किया जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने राजपूत को राजस्थान रॉयल्स को दिया।

2014 में आईपीएल डेब्यू किया था

ट्रेंट बोल्ट ने 2014 में आईपीएल डेब्यू किया था। वह 2018 और 2019 सत्र में दिल्ली की ओर से खेले। उन्होंने 33 मैचों में 38 आईपीएल विकेट चटकाए हैं। मुंबई इंडियंस ने दो बेहतरीन ट्वीट करते हुए ट्रेंट बोल्ट का अपनी टीम में स्वागत किया है। 

मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक ट्विटर पर किया ऐलान

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट ने पिछले दो सत्रों 2018 और 2019 में दिल्ली का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने इस दौरान 33 मैचों में 38 विकेट लिए। मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बोल्ट का टीम से जुड़ने पर स्वागत किया। मुंबई ने लिखा आला रे ट्रेंट बोल्ट। मुंबई इंडियंस ने बिजली चमकने का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि नवंबर में बारिश और बिजली चमक रही है, यह बोल्ट के आगमन का संकेत है। बोल्ट का शानदार स्वागत कीजिए।

राजपूत ने अब तक इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है

वहीं 2018 में किंग्स इलेवन से जुड़े दाएं हाथ के तेज गेंदबाज राजपूत ने 23 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। उन्होंने 2018 में सनराइजर्स के खिलाफ 14 रनों पर पांच विकेट लिए थे। वे किसी आईपीएल मैच में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। राजस्थान टीम ने भी ट्विटर अकाउंट पर राजपूत का स्वागत किया। राजपूत किंग्स इलेवन की तरफ से ट्रेड किए जाने वाले दूसरे खिलाड़ी बने हैं। इससे पहले इस टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पिछले दिनों दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। अश्विन के नेतृत्व में किंग्स इलेवन टीम पिछले दो सत्रों में सातवें और छठे स्थान पर रही थी। उनके बदले में जे सुचिथ किंग्स इलेवन से जुड़ेंगे। अश्विन इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की तरफ से खेल चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad