Advertisement

कोहली के अंदर है शेर जैसी फुर्ती, कभी नहीं थकते: श्रेयस अय्यर

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली सभी युवाओं के लिए एक आदर्श हैं...
कोहली के अंदर है शेर जैसी फुर्ती, कभी नहीं थकते: श्रेयस अय्यर

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली सभी युवाओं के लिए एक आदर्श हैं क्योंकि वह कभी थकते नहीं हैं और हमेशा शेर की तरह ऊर्जावान बने रहते हैं। अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल के आधिकारिक हैंडल पर एक इंस्टाग्राम लाइव चैट कर रहे थे। अय्यर ने कहा, "जब भी वह (कोहली) मैदान पर जाते हैं तो ऐसा महसूस करते हैं कि वह अपना पहला गेम खेल रहे हों। वह कभी भी थकते नहीं है। वह हमेशा शेर की तरह ऊर्जावान रहता है। आप एक अलग बॉडी लैंग्वेज देखते हैं।'

सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल

चैट के दौरान अय्यर ने कहा, "जब वह अपने साथियों से बात करते हैं या तारीफ करते हैं, तो यह वास्तव में एक अभूतपूर्व एहसास होता है। वह सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल होते हैं।' इस साल की शुरुआत में, अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया था। सीरीज में, अय्यर के नाम दो अर्धशतक और एक शतक था। अय्यर 217 रन बनाने में सफल रहे और यह तीन मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला में चार नंबर के भारतीय बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वाधिक रन है।

नंबर चार के बल्लेबाज बनते जा रहे हैं अय्यर

अय्यर ने कहा, "अगर आप उस स्थिति में एक साल से भारत के लिए खेल रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपने इसे सील कर दिया है। इसके बारे में अधिक सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए।" बता दें अय्यर भारत के नंबर चार के बल्लेबाज बनते जा रहे। इस क्रम के बैट्समैन को लेकर टीम इंडिया में 2019 वर्ल्डकप से पहले से तलाश हो रही थी। हालांकि अब जाकर अय्यर के रूप में भारत को एक भरोसेमंद बल्लेबाज मिल गया।

आईपीएल के पिछले दो सीजन से दिल्ली की टीम की कप्तानी कर रहे हैं

पिछले दो सीजन से दिल्ली की टीम की कप्तानी कर रहे श्रेयस अय्यर को इस साल भी टीम की कप्तानी करनी थी, लेकिन आइपीएल का ये सीजन कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। हालांकि, संभावना बन रही है कि अगर इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो फिर आइपीएल का आयोजन अक्टूबर-नवंबर की विंडो में हो सकता है। बीसीसीआइ आइपीएल को विदेश में भी करा सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement