Advertisement

आईपीएल-2020, RCB vs KKR: जीत के बाद बोले विराट कोहली, टीम के संपूर्ण प्रदर्शन से खुश हूं

कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में पटखनी देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान...
आईपीएल-2020, RCB vs KKR: जीत के बाद बोले विराट कोहली, टीम के संपूर्ण प्रदर्शन से खुश हूं

कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में पटखनी देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह टीम के संपूर्ण प्रदर्शन से खुश हैं।

बेंगलुरु ने कोलकाता को 82 रन से पराजित किया। बेंगलुरु की तरफ से एबी डीविलियर्स ने 33 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्के की मदद से नाबाद 73 और देवदत्त पडिकल के 37 गेंदों में चार चौकों तथा एक छक्के के सहारे 47 रन की पारी की बदौलत 194 रन बनाए जबकि कोलकाता की टीम नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी।

विराट ने कहा, “टीम ने इस साल आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां हमारे लिए अच्छी शुरुआत करना बेहद जरुरी था। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि जब भी टीम को जरुरत पड़ती है हर खिलाड़ी अपना योगदान दे रहा है। क्रिस मोरिस के आने से टीम का गेंदबाजी विभाग मजबूत हुआ है। टॉस के समय लग रहा था कि पिच शारजाह के पहली जैसे पिच की तरह नहीं है। इससे समझ आया कि पिच धीमी होगी। एक खिलाड़ी को छोड़कर सभी संघर्ष कर रहे थे।”

कोहली ने कहा, “हमने सोचा पिच को देखते हुए 165-170 रन का स्कोर सही रहेगा लेकिन हमारी तैयारी काफी अच्छी थी। तीन सप्ताह के शिविर से मदद मिली। हमारी रणनीति स्पष्ट है और हमें पता है कि मैदान पर क्या करना है। यह सभी मानसिकता पर निर्भर करता है और यह सकारात्मक है। अगर आपका गेंदबाजी विभाग मजबूत है तो आप टूर्नामेंट में मजबूती से टिक सकते हैं।”

कप्तान ने कहा, “मैं स्ट्राइक दे रहा था और डीविलियर्स ने शुरुआत से ही घातक बल्लेबाजी की। इस पिच पर सिर्फ डीविलियर्स ही ऐसा कर सकते हैं। यह उनकी विशेष पारी है। हम उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के कारण ही 195 रन का स्कोर दे पाए। हमें बस लय बरकरार रखनी है और अतिउत्साह से बचना है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement