Advertisement

आईपीएल-13; आखिरी मैच में भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा: स्टीवन स्मिथ

किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह इस जीत से खुश...
आईपीएल-13; आखिरी मैच में भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा: स्टीवन स्मिथ

किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह इस जीत से खुश हैं और टीम अपने आखिरी मैच में भी इस प्रदर्शन को बरकरार रखेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को पंजाब को सात विकेट से हराकर आईपीएल प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा था। स्मिथ ने कहा, “‘यह टूर्नामेंट उतार-चढ़ाव से भरा रहा। हम टूर्नामेंट के बीच में अगर कुछ और जीत दर्ज करते तो बेहतर रहता। सही समय पर अच्छा प्रदर्शन करने की बात है। हमें अब भी शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमारे पास विभिन्न योजनाएं हैं।”

स्मिथ ने कहा, “जोस बटलर को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी का अवसर दिया गया। इससे पहले के मैच में उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की थी। बेन स्टोक्स ने पिछले दो मैचों में असाधारण प्रदर्शन किया है। वह एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं। वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। आप हमेशा खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ निकालने की कोशिश करते हैं।”

मैन ऑफ द मैच रहे बेन स्टोक्स ने कहा, “हम आखिरी मैच में सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ उतरेंगे और हमारा एकमात्र लक्ष्य दुबई में जीत हासिल करना होगा। कोलकाता एक अच्छी टीम है और हमें उन्हें हराने के लक्ष्य के साथ खेलना होगा। प्लेऑफ की आखिरी चार टीमों के लिए रेस रोमांचक हो गयी है और हमें सकारात्मक खेलकर अपनी उम्मीदों को बनाये रखना होगा।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad