Advertisement

इंडिया vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, तीसरा दिन: इंग्लैंड 8 विकेट पर 130 रन, अक्षर ने लिए 5 विकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का तीसरे दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...
इंडिया vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, तीसरा दिन: इंग्लैंड 8 विकेट पर 130 रन,  अक्षर ने लिए 5 विकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का तीसरे दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सबसे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में खेलते हुए 365 रन बनाए। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। भारतीय टीन ने पहली पारी में 160 रन की बढ़त बनाई है। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 8 विकेट गांबाकर 130+ रन बना लिए हैं।फिलहाल, डैन लॉरेंस और जैक लीच क्रीज पर हैं। लॉरेंस ने करियर की दूसरी फिफ्टी लगाई।

भारतीय टीम की तरफ से इससे पहले शानदार पारी खेलते हुए ऋषभ पंत ने शत जड़ा। वहीं, वाशिंगटन सुंदर 96 रन के साथ शतक बनाने से चुक गएं। दरअसल, अक्षर पटेल 43 रन बनाकर आउट हो गए। तब तक सुंदर 96 रन बनाकर शतक से चार रन दूर थे। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। ऐसे में भारतीय टीम ने पहली पारी में 160 रन की बढ़त बनाई है।

ये भी पढ़ें:  इंडिया vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, तीसरा दिन: शतक नहीं बन पाएं सुंदर, ईशांत और सिराज 4 रन का भी नहीं दे पाए साथ

अश्विन ने अपने पहले और पारी के 5वें ओवर में इंग्लैंड को लगातार दो गेंद पर 2 विकेट झटक लिए। पहले उन्होंने जैक क्राउली को 5 रन पर अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कराया। उसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे जॉनी बेयरस्टो को पहली ही बॉल पर रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट थमा दिया। अश्विन ने 65 रन पर इंग्लैंड को छठा झटका दे दिया है।

अश्विन ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को 30 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया और पवेलियन की ओर रवाना कर दिया। महज 20 रन पर ही इंग्लैंड को तीसरा झटका अक्षर पटेल ने दे दिया। स्पिनर अक्षर पटेल ने ओपनर डॉम सिबली को 3 रन पर चलता कर दिया। उसके बाद अक्षर ने चौथा झटका दे दिया। बेन स्टोक्स 2 रन पर आउट हो गए।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad