Advertisement

Ind vs Eng: अहमदाबाद में टी-20 सीरीज आज, स्टेडियम में सिर्फ 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला टी-20 मुकाबला शाम 7 बजे...
Ind vs Eng: अहमदाबाद में टी-20 सीरीज आज, स्टेडियम में सिर्फ 50% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला टी-20 मुकाबला शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज पर 3-1 से कब्जा करने के बाद अब टीम इंडिया का मकसद टी-20 सीरीज में भी जीत हासिल करना है। वहीं, सिर्फ 50% दर्शकों को ही मैदान पर एंट्री मिलेगी। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

एक लाख 32 हजार क्षमता वाले इस स्टेडियम में अधिकतम सिर्फ 66 हजार दर्शक मैच देख पाएंगे। टेस्ट सीरीज में भी दर्शकों को लेकर यही नियम रखे गए थे। पांचों टी-20 मैच मोदी स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। सिर्फ 50% टिकट ही ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से उपलब्ध रहेंगे। साथ ही पूरे स्टेडियम को सैनिटाइज करवाया गया है।

इंग्लैंड दुनिया की नंबर एक टी-20 है बीते कुछ साल से इस फॉर्मेट में उसका प्रदर्शन कातिलाना रहा है, लेकिन जब भारत से टक्कर की बात होती है तो अंग्रेजों का प्रदर्शन बदल हो जाता है। दोनों टीम के बीच अब तक खेले 14 मैच में से सात मैच इंग्लैंड ने जीते तो इतने ही मुकाबलों में भारत ने बाजी मारी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad