Advertisement

IND vs ENG, T-20 राहुल बिना खाता खोले आउट, इंडिया को जीत के लिए मिला है 165 रन का लक्ष्य

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम...
IND vs ENG, T-20 राहुल बिना खाता खोले आउट, इंडिया को जीत के लिए मिला है 165 रन का लक्ष्य

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने दूसरे टी20 में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इंडिया ने इस मैच के लिए प्लेइंग 11 के लिए दो बदलाव किए हैं। सूर्याकुमार यादव को आखिरकार लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर उतरने का मौका मिल गया है। शिखर धवन और अक्षर पटेल को टीम में जगह नहीं मिली है। सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है. पहले मैच में उसने भारत को 8 विकेट से मात दी थी।

इंग्लैंड ने भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया है। इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए. वहीं, स्टोक्स ने 24, मॉर्गन ने 28, मलान ने 24 और बेयरस्टो ने 20 रनों का योगदान दिया। भारत की ओर से सुंदर और शार्दुल सबसे सफल गेंदबाज रहे। दोनों ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2-2 विकेट झटके. वहीं भुवनेश्वर कुमार और चहल ने 1-1 विकेट लिए।

इंग्लैंड ने बेयरस्टो का विकेट गंवा दिया है। 13.5 ओवर में 119 के स्कोर पर इंग्लैंड के चार विकेट गिर चुके हैं।. मोर्गन और बेयरस्टो पिछले दो ओवर में रनों की रफ्तार को बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। इंडिया के पास इंग्लैंड पर दबाव बढ़ाने का अच्छा मौका है।

 इंग्लैंड का स्कोर 10 ओवर के बाद दो विकेट के नुकसान पर 84 रन है। जेसन रॉय ने पहले मैच में 49 रन की पारी खेली थी और इस मैच में वह अपने अर्धशतक के करीब पहुंच चुके हैं। युजवेंद्र चहल ने इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई है। उन्होंने डेविड मलान को एलबीडब्ल्यू किया है। 64 के स्कोर पर इंग्लैंड का दूसरा विकेट गिरा है. मलान 24 रन बनाकर आउट हुए। चहल ने ओवर की दूसरी गेंद पर विकेट लिया।

ये हैं टीमेः इंग्लैड-: जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन, टॉम कर्रन और जोफ्रा आर्चर।

इंडिया: ईशान किशन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्याकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement