Advertisement

Ind vs Eng 1st T-20: अय्यर की पारी ने इंडिया को संभाला, इंग्लैंड को 125 रनों का लक्ष्य

इग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत आज से हो गई है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी...
Ind vs Eng 1st T-20: अय्यर की पारी ने इंडिया को संभाला, इंग्लैंड को 125 रनों का लक्ष्य

इग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत आज से हो गई है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। 

भारत ने तय 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए हैं। श्रेयस अय्यर टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने 67 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। इंग्लैंड को जीत के लिए 125 रन बनाने होंगे।

इंग्लैंड ने शानदार शुरुआत की है। उसने पॉवरप्ले में सिर्फ 22 रन दिए हैं। 6 ओवर के बाद भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 22 रन बनाए हैं। पंत 16 और अय्यर 1 रन बनाकर खेल रहे हैं।

मार्क वुड ने भारत को तीसरा झटका। उन्होंने पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर धवन को बोल्ड किया। वह 4 रन बनाकर आउट हुए। 20 के स्कोर पर भारत को तीसरा झटका लगा।

भारतीय टीम में हैं: के एल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करेगी। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि लोकेश राहुल और शिखर धवन ओपनिंग करेंगे। रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement