Advertisement

धोनी का ये लुक गौतम बुद्ध की तरह, IPL से पहले मुंडवा लिया है सर; जंगल में क्यों दे रहे 'लालच का ज्ञान'

इन दिनो सोशल मीडिया पर इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक की खुब चर्चा हो रही है।...
धोनी का ये लुक गौतम बुद्ध की तरह, IPL से पहले मुंडवा लिया है सर; जंगल में क्यों दे रहे 'लालच का ज्ञान'

इन दिनो सोशल मीडिया पर इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक की खुब चर्चा हो रही है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से पहले धोनी ने सिर मुंडवा लिया है। वह स्टार स्पोट्स की एक विज्ञापन में बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहन कर किसी जंगल में तपस्या करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी का यह नया लुक आईपीएल के एक विज्ञापन के लिए तैयार किया गया है।

सोशल मीडिया में माही के इस नए अवतार को देखने के बाद लोग कई सारे मीम्स बना रहे हैं। यह विज्ञापन स्टार स्पोट्स के ट्वीटर हैंडल से प्रोमो के रूप में शेयर किया गया है। जिसमें माही कह रहे हैं "क्या है इस अवतार के पीछे का मंत्रा, जल्द ही पता चलेगा"।

इसके बाद स्टार स्पोर्टस ने धोनी का एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची बता रहे हैं। इस एड में माही कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी भी बता रहे हैं।

वो कह रहे हैं कि आज का टॉपिक है लालच, ये कहानी है हिटमैन रोहित की। एक बार शेर के मुंह पर खून लग गया। पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा। वीवो आईपीएल में इंडिया का नया मंत्र है । अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है तो लालच कूल है।

सोशल मीडिया में जिस तरीके से धोनी के नए अवतार को वायरल किया जा रहा है उसे उम्मीद है कि धोनी और आईपीएल के फैन्स को धोनी का ये रूप बेहद पसंद आया है।बता दें, धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की तैयारी में जुटी हुई है। 10 अप्रैल को चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में आगाज करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement