Advertisement

हार के बाद डेविड वार्नर ने कहा- मुझे अपनी टीम पर गर्व है,अगली बार करेगी बेहतर प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स से क्वालीफायर दो में 17 रन से हारकर आईपीएल से बाहर होने के  बाद सनराइजर्स हैदराबाद के...
हार के बाद डेविड वार्नर ने कहा- मुझे अपनी टीम पर गर्व है,अगली बार करेगी बेहतर प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स से क्वालीफायर दो में 17 रन से हारकर आईपीएल से बाहर होने के  बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है और यह टीम अगली बार बहुत बेहतर प्रदर्शन करेगी।

      हैदराबाद रविवार को दिल्ली के 20 ओवर में तीन विकेट पर 189 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर का पीछे करते हुये आठ विकेट पर 172 रन से ज्यादा नहीं बना पाया और 17 रन से हार गया। इस हार के साथ हैदराबाद का इस वर्ष के आईपीएल का सफर यहीं खत्म हो गया। फाइनल में दिल्ली और मुंबई का मुकाबला होगा।

       वार्नर ने मैच के बाद कहा, “मुंबई एक महान टीम है, दिल्ली और आरसीबी भी बहुत अच्छी टीम है। हम आज जहां पहुंचे हैं उस पर मुझे गर्व है। नटराजन इस आईपीएल की खोज हैं। उनका प्रदर्शन असाधारण रहा। राशिद भी अद्भुत खेले। मनीष पांडे का प्रदर्शन भी असाधारण रहा। हर दृष्टिकोण से यह टूर्नामेंट बहुत अच्छा रहा।”

       उन्होंने कहा, “मैं हमारे सभी समर्थकों को धन्यवाद कहना चाहता हूं। सबसे मुख्य चीज मैदान पर खिलाड़ी की मनोस्थिति होती है। यदि मैदान पर आप कैच नहीं लेते हैं तो जीत नहीं सकते। हमें अगली बार इससे बहुत बेहतर प्रदर्शन करना होगा।।”

       वार्नर ने कहा, “साहा और भुवी जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के नहीं खेलने से कठिनाई हुई लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने हमें यहां तक लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हमारे प्रशंसक बहुुत अच्छे हैं। मैंने रोशनी में डूबे  एक पुल की तस्वीर देखी। हैदराबाद हमारा दूसरा घर है और फ्रेंचाइजी के मालिक परिवार की ही तरह हैं। उम्मीद है कि हम अगले वर्ष भारत में खेलेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad