Advertisement

कोहली के 'फालतू' कमेंट पर भड़के संजय मांजरेकर, बोले इस खिलाड़ी जैसा करें व्यवहार

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआत की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने केएल राहुल की फॉर्म पर पूछे गए...
कोहली के 'फालतू' कमेंट पर भड़के संजय मांजरेकर, बोले इस  खिलाड़ी जैसा करें व्यवहार

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआत की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने केएल राहुल की फॉर्म पर पूछे गए सवाल के जवाब में टीम से बाहर की बातों को फालतू कहा था। जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिक निभा रहे संजय मांजरेकर ने विरोट को लोगों के रिऐक्शन को फालतू की बाते कहने से बचने की सलाह दे डाली। इसके साथ ही मांजरेकर ने कोहली को बाहर की बातों पर संभलकर प्रतिक्रिया देने को कहा।

दरअसल विराट कोहली केएल राहुल की फॉर्म को लेकर पूछे गए सवाल कर काफी भड़क गए थे। विराट से पूछा गया था कि टीम और खिलाड़ी आलोचना का कैसे जवाब देते हैं। जिसके बाद विराट ने कहा था कि मेरे करियर के पहले दिन से लेकर अंतिम दिन तक यह सब बाहर की बातें मेरे लिए बकवास और फालतू रही है।

विराट के इस जवाब कर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा कि बाहर की बात जो विराट को बकवास लगती है, वह मूल रूप से सार्वजनिक प्रदर्शन पर लोगों की राय है। और यह हमेशा एक ही है। जब आप अच्छा करते हैं, तब प्रशंसा की जाती है और जब आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो फिर निंदा की जाती है। विराट को इस उम्र को वास्तविकता को शांति और परिपक्वता के साथ स्वीकार करना सीखना चाहिए। जैसा धोनी ने किया।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में राहुल बल्ले से बिल्कुल फ्लॉप रहे थे। उन्हें सीरीज के पांच मैच में से चार मैच में खेलने का मौका मिला, लेकिन एक बार भी वह अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाए। राहुल का बचाव करते हुए विराट ने कहा कि जब लोग खिलाड़ी के खराब फॉर्म की बात करते तो मुझे बस एक ही चीज समझ आती है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों को कहीं बीत ना जाए रैना। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement