Advertisement

दिल्ली में लगातार कम हो रहे हैं मामलेः 24 घंटे में कोरोना के 756 नए मामले, 5 की मौत और 830 मरीज हुए ठीक

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी और लगातार पॉजिटिविटी रेट गिरावट के बाद कोरोनोवायरस...
दिल्ली में लगातार कम हो रहे हैं मामलेः 24 घंटे में कोरोना के 756 नए मामले, 5 की मौत और 830 मरीज हुए ठीक

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी और लगातार पॉजिटिविटी रेट गिरावट के बाद कोरोनोवायरस महामारी की वजह से 5 जनवरी को जारी "छुट्टी रद्द करने" के आदेश को वापस ले लिया है। जबकि दिल्ली में कोरोना के 586 नए मामले रिपोर्ट किए गए। इस दौरान 4 लोगों की मौत हुई और 1092 लोग ठीक हो गए. नए मामले दर्ज किए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3416 हो गई है।
कुल एक्टिव केस में से 2361 मरीज होम आइसोलेट हैं वहीं 469 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं. बताया गया कि केंद्र शासित प्रदेश में फिलहाल18,643 बेड्स खाली हैं।
इस साल की शुरुआत में जब ओमिक्रोन के मामले बढ़े और रोजाना के मामलों ने 1,000 का आंकड़ा पार किया तब दिल्ली सरकार ने 5 जनवरी को अपने सभी विभागों और स्कूलों में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी थीं।दिल्ली सरकार ने कोरोना संक्रमण के प्रबंधन और नियंत्रण के साथ ही वैक्सीनेशन, सैंपलिंग, और अन्य इंतजाम के लिए छुट्टियां रद्द की थी।
14 फरवरी को जारी एक आदेश में सर्विस डिपार्टमेंट ने कहा "कोरोना के मामलों की समीक्षा के बाद छुट्टियों के संबंध में 5 जनवरी को जारी आदेश वापस लिया जा रहा है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement