Advertisement

अश्विन को मिला इंटरनेशलन क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आज इंटरनेशलन क्रिकेटर ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया। उन्होंने सीएट क्रिकेट रेटिंग इंटरनेशलन अवार्ड 2017 के दौरान मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर और आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका के हाथों यह सम्मान ग्रहण किया।
अश्विन को मिला इंटरनेशलन क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड

अश्विन ने न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट मैचों में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। भारत ने 13 में से 10 टेस्ट जीते थे। अश्विन ने पिछले 12 महीने में 99 विकेट लिए हैँ। युवा बल्लेबाज शुभम गिल को यंग प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड ‌दिया गया। शुभम ने हाल ही में मुंबई में हुए भारत-इंग्लैंड अंडर 19 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

इस मौके पर विचार व्यक्त करते हुए अश्विन ने चेपक स्टेडियम, चेन्नई में सुनील गावस्कर का ऑटोग्राफ लेने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका था जब वह किसी का ऑटोग्राफ ले रहे थे। अश्विन ने तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने पर तारीफ की। सुंदर ने आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि वाशिंगटन ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें मालूम है कि टी-20 में कैसी गेंदबाजी की जाती है और नई गेंद का बड़ी चुनौतियों के समय इस्तेमाल किया जाता है। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad