Advertisement

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोहली को कहा ‘थैंक्स’, ये है वजह

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की नवोदित अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ि‍यों की प्रतिभा के टीम इंडिया के...
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोहली को कहा ‘थैंक्स’, ये है वजह

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की नवोदित अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ि‍यों की प्रतिभा के टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली मुरीद हो गए हैं। आतंकवाद, सुविधा का अभाव और क्रिकेट की इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी के बावजूद अफगान खिलाड़ियों और टीम ने जिस तरह से विश्‍व क्रिकेट में कामयाबी पाई हैं, विराट ने उसकी जमकर तारीफ की है। अफगान क्रिकेट बोर्ड द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कोहली ने अफगान टीम और इसके खिलाड़ि‍यों को सराहा है। जिसके लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को धन्यवाद दिया है।

कोहली ने कहा है, “मैं आपको टी20 टूर्नमेंट के लिए बधाई देना चाहता हूं। क्रिकेट के अब तक आपके सफर और भविष्य के लिए मेरी ओर से आपको ढेरों शुभकामनाएं। आप लोगों को देखना हमेशा अच्छा लगता है। मैं आपके प्रदर्शन को फॉलो कर रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपका पेशन देख सकता हूं, खासकर खिलाड़ियों ने जैसा खेला, वैसा ही लोगों ने घर में मैच देखकर अपना पेशन साझा भी किया है। हमेशा खुद से इमानदार रहना और कामयाबी आपके पास आएगी। आप जो भी करो, पेशन से करना और लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करना।”

गौरतलब है कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को इस साल जून में ही टेस्ट टीम का दर्जा दिया गया है। अब यह टीम टेस्ट खेलने वाले 12 चुनिंदा देशों के समूह का हिस्सा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad