Advertisement

आईपीएल शुरू होने से एक हफ्ते पहले दिल्ली कैपिटल्स को झटका, टीम के गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है, उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को करारा झटका लगा...
आईपीएल शुरू होने से एक हफ्ते पहले दिल्ली कैपिटल्स को झटका, टीम के गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है, उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को करारा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर और फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन समाचार एजेंसी एएनआई को दिल्ली कैपिटल्स टीम के सूत्रों से यह जानकारी मिली है। फिलहाल अक्षर सारे प्रोटोकॉल्स के साथ आइसोलेशन में हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतिश राणा के बाद कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले अक्षर पटेल दूसरे क्रिकेटर हैं। 22 मार्च को संक्रमित होने के बाद गुरुवार को नीतिश की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बीसीसीआई के दिशानिर्देशों के अनुसार किसी खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे बायो सिक्योर बबल के बाहर कम से कम 10 दिन के लिए पृथकवास में रहना होगा। इस दौरान किसी भी तरह के कसरत और अभ्यास की अनुमति भी नहीं है। बेड रेस्ट कर रहे संक्रमित की जांच नियमित अंतराल में टीम डॉक्टर्स द्वारा की जाएगी।अगर हालत में सुधार नहीं आता तो खिलाड़ी को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया जाएगा।

महाराष्ट्र में कोरोना की गति को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई मुंबई से आयोजन स्थल कहीं और शिफ्ट करने पर भी विचार कर सकता है। आईपीएल की गाइडलाइंस के मुताबिक शुरुआती दौर के मैच बिना दर्शकों के बंद स्टेडियम में खेले जाने थे, बाद में कोरोना की स्थिति को ध्यान रखते हुए फैंस की एंट्री पर फैसला लिया जाता, लेकिन देश में बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए इसकी संभावना कम ही नजर आ रही है। यहां पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल से 25 अप्रैल के बीच कुल 10 मैच होने हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad