Advertisement

उत्‍तराख्‍ांडः सस्‍पेेंड टीचर ने कहा, मुख्य‍मंत्री ख्‍ाुद माफी मांगें, बिग बॉस का ऑफर ठुकराया

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत से बहस करने की वजह से निलंबित होने से चर्चा में आई टीचर...
उत्‍तराख्‍ांडः सस्‍पेेंड टीचर ने कहा, मुख्य‍मंत्री ख्‍ाुद माफी मांगें, बिग बॉस का ऑफर ठुकराया

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत से बहस करने की वजह से निलंबित होने से चर्चा में आई टीचर उत्तरा पंत बहुगुणा ने बिग बॉस में शामिल होने का आमंत्रण ठुकरा दिया है। उत्तरा ने जब मुख्यमंत्री के जनता दरबार में अपनी समस्या उठाई थी तो उनकी सीएम के साथ बहस हो गई थी। इसके बाद उन्हें मुख्यमंत्री ने निलंबित करने का आदेश दे दिया था।

उत्तरा ने देहरादून में समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि उनके पास टीवी सीरियल बिग बॉस के 12 वें सीजन में शामिल होने के लिए सोमवार को कॉल आया था। उन्होंने कहा कि मैंने इस आमंत्रण को ठुकरा दिया है। उत्तरा ने कहा कि वह केवल अपनी गृहस्थी चलाना और बच्चों की देखभाल करना चाहती हैं। बॉलीवुड सितारे सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते हैं। इस शो में विभिन्न क्षेत्र की हस्तियां भाग लेती हैं और सभ्‍ाी करीब 90 दिनों तक एक घर में बंद रहती हैं।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री रावत ने विरोध करने की वजह से उत्तरा को हिरासत में लेने और निलंबित करने का आदेश दिया था। वह 25 साल से दुर्गम इलाके में अपनी तैनाती की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री दरबार में पहुंची थी। इसी दौरान उनकी सीएम से बहस हो गई थी।  उनपर मुख्यमंत्री के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने का भी आरोप है। इससे पहले एएनआइ को दिए इंटरव्यू में उत्तरा ने मुख्यमंत्री से माफी मांगने की भी मांग की थी। उन्होंने कहा था कि शिक्षा मंत्री (अरविंद पांडेय) क्यों माफी मांग रहे हैं जबकि उन्होंने कुछ किया ही नहीं है। मेरा अपमान सिर्फ मुख्यमंत्री ने किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad