Advertisement

महरौली हत्या: आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल हुआ है। एक अधिकारी ने जानकारी...
महरौली हत्या: आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट सफल हुआ है। एक अधिकारी ने जानकारी दी कि पूनावाला का गुरुवार को रोहिणी के एक अस्पताल में करीब दो घंटे तक नार्को परीक्षण किया गया।
उन्होंने कहा कि पूनावाला का नार्को टेस्ट पूरी तरह सफल रहा और उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है।

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि नार्को टेस्ट की प्रक्रिया पूरी हो गई है। बता दें कि पूनावाला सुबह 8.40 बजे रोहिणी के डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुँचा और सुबह करीब 10 बजे नार्को टेस्ट शुरू हुआ। जांच के बाद उन्हें निगरानी में रखा गया।

पूनावाला को शुक्रवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ले जाया जा सकता है। एफएसएल सूत्रों के मुताबिक, उसने अपने पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के दौरान जो जवाब दिए, उसका विश्लेषण किया जाएगा औरउसके द्वारा दिए गए जवाबों से उन्हें अवगत कराया जाएगा।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नार्को टेस्ट से पहले पूनावाला का ब्लड प्रेशर, पल्स रेट, शरीर का तापमान और दिल की धड़कन की सामान्य जांच की गई। प्रक्रिया के तहत पूनावाला और उनका नार्को टेस्ट करने वाली टीम के पूरे विवरण के साथ एक सहमति पत्र उन्हें पढ़कर सुनाया गया।  अधिकारी ने कहा कि उनके हस्ताक्षर करने के बाद प्रक्रिया शुरू की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement