Advertisement

महाराष्ट्र: नागपुर जेल में होता था गांजा का सप्लाई, दो गार्ड और तीन हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

नागपुर सेंट्रल जेल के कैदियों को कथित तौर पर 5,000 रुपये प्रति डिलीवरी के हिसाब से गांजा सप्लाई करने के...
महाराष्ट्र: नागपुर जेल में होता था गांजा का सप्लाई, दो गार्ड और तीन हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

नागपुर सेंट्रल जेल के कैदियों को कथित तौर पर 5,000 रुपये प्रति डिलीवरी के हिसाब से गांजा सप्लाई करने के आरोप में दो गार्ड और तीन हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
        
उन्होंने कहा कि बुधवार को गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने फर्जी दस्तावेजों के जरिए सिम कार्ड हासिल किए थे और ऑपरेशन चलाने के लिए व्हाट्सएप संदेशों का इस्तेमाल कर रहे थे।
        
नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया, "तीनों हिस्ट्रीशीटर हत्या और क्रिप्टोकरेंसी धोखाधड़ी के आरोप में जेल में बंद अपने दो सहयोगियों से परिचित हो गए और सभी पांचों ने इस गांजा आपूर्ति अभियान के लिए टीम बनाई। आरोपियों में से दो जेल प्रहरी हैं।"
       
उन्होंने कहा कि पैकेट जेल के अंदर और आगे कैदियों को 5,000 रुपये प्रति डिलीवरी की कीमत पर मिलता था, उन्होंने कहा कि आरोपी ने 3,000 रुपये में खाने का सामान और 1,000 रुपये में कपड़े भी सप्लाई किए।
       
उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता और कैदी अधिनियम के तहत धंतोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।
        
सितंबर में, कठोर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) के तहत आरोपित एक व्यक्ति को जेल परिसर में ड्रग्स और मोबाइल फोन की बैटरी की तस्करी करने की कोशिश के लिए पकड़ा गया था, जबकि अप्रैल में सुविधा से गांजा जब्त किया गया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad