Advertisement

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर, हालत में कोई सुधार नहीं

लोकप्रिय हास्य अभिनेता-अभिनेता राजू श्रीवास्तव  एम्स की गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर हैं और...
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर, हालत में कोई सुधार नहीं

लोकप्रिय हास्य अभिनेता-अभिनेता राजू श्रीवास्तव  एम्स की गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

सूत्र ने बताया, "श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वे वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।"

कॉमेडियन का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत "स्थिर" है।

परिवार ने बयान में कहा, "राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।"

परिवार ने लोगों से "किसी भी अफवाह / फेक न्यूज को प्रसारित करने पर ध्यान न देने" का भी अनुरोध किया।  यहां एक होटल के जिम में एक्सरसाइज के दौरान उन्हें को दिल का दौरा पड़ा।

1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रहे श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली।

उन्होंने "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खरचा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह "बिग बॉस" सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad