Advertisement

ड्रग्‍स मामला: दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजे गए अभिनेता एजाज खान

बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता एजाज खान को दो दिन की...
ड्रग्‍स मामला: दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजे गए अभिनेता एजाज खान

बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता एजाज खान को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नवी मुंबई पुलिस ने एजाज खान को ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार कर पूछताछ भी शुरू कर दी है।

दरअसल, अभिनेता एजाज खान को सोमवार देर रात बेलापुर में एक होटल से मुंबई पुलिस के एन्टी-नारकॉटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया था। अभिनेता के पास से प्रतिबंधित नारकॉटिक पदार्थ (एस्टेसी की आठ गोलियां) बरामद हुई थी। इस मामले में आज अभिनेता को कोर्ट में पेश किया गया। 

अभिनेता के पास से बरामद की गई इन गोलियों का वजन 2.3 ग्राम बताया जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इनकी कीमत तकरीबन 2.2 लाख रुपये है। एजाज के दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं। 

खबर के अनुसार, पुलिस ने जिस वक्त एजाज को पकड़ा। उस दौरान वह नशे की हालत में ही था। उन्हें नवी मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया। पुलिस को नवी मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी चलने की खबर मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी। एजाज कई फिल्मों के काम भी कर चुके हैं।

 

गौरतलब है कि एजाज खान ने रक्‍त चरित्र, नायक और या रब जैसी कई बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है। इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 7 सहित कॉमेडी नाइट विथ कपिल, करम अपना अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आर्शीवाद जैसे धारावाहिकों में भी भूमिकाएं निभाई हैं। एजाज को खास पचान बिग बॉस के दौरान मिली थी। घर में एजाज काफी कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad