Advertisement

कौन है तेजस्वी प्रकाश, जो बनीं बिग बॉस सीजन 15 की विजेता

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 का खिताब टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। प्रतीक सहजपाल...
कौन है तेजस्वी प्रकाश, जो बनीं बिग बॉस सीजन 15 की विजेता

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 का खिताब टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। प्रतीक सहजपाल रनर अप रहे हैं। शो के एंकर सलमान ख़ान ने विजेता के नाम का ऐलान किया। बिग बॉस 15 के फिनाले में तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को कम मार्जिन से ही पीछे किया है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के साथ ही तेजस्वी प्रकाश को मेकर्स की ओर से प्राइजमनी के तौर पर कुल 40 लाख रुपये भी मिले हैं।

बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ-साथ उनका नाम नागिन-6 से भी जुड़ चुका है। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही इस बात से पर्दा उठाया गया है कि तेजस्वी प्रकाश ही नागिन 6 में मुख्य किरदार अदा करने वाली हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश और उनके प्रशंसकों को आज दोहरी खुशी मिल चुकी है।

तेजस्वी प्रकाश टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। अभिनय की दुनिया में आने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने इंजिनियरिंग की पढ़ाई की थी। अब तक तेजस्वी प्रकाश ने टीवी के कई प्रसिद्ध शोज में भाग लिया है। 'पहरेदार पिया की' से लेकर 'स्वरागिनी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' जैसे कई कार्यक्रमों में तेजस्वी प्रकाश ने मुख्य भूमिका निभाई है। हर एक शो में दर्शकों ने तेजस्वी प्रकाश के काम को बहुत पसंद भी किया है।

बिग बॉस 15 से पहले भी अभिनेत्री ने कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। तेजस्वी स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने 'किचन चैंपियन 5' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी भाग लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad